मांग करने की कार्यविधि

संबंधित संपर्क व्यक्ति को विधिवत पूर्ण और हस्ताक्षरित संबंधित फॉर्म भेजकर आदेश दिए जा सकते हैं। ब्रिट ने अपने A1 फॉर्म, A2 फॉर्म और A3 फॉर्म को संशोधित किया है और ड्यूटेरियम लेबल वाले यौगिकों के लिए एक नया D1 फॉर्म पेश किया है। कृपया नए आदेश देते समय नए प्रपत्रों का उपयोग करें।

इनमें से अधिकतर फॉर्म पीडीएफ प्रारूप में हैं और एडोब रीडर का उपयोग करके भरे जा सकते हैं। कृपया हमें आगे की कार्रवाई के लिए फॉर्म का एक हस्ताक्षरित प्रिंट-आउट भेजें।

R1 फॉर्म
आरपीपी वाशी
आइसोमेड
A3 फॉर्म

ब्रिट को ऑर्डर देने से पहले ग्राहकों को अपनी प्रयोगशालाओं/सुविधाओं और परमाणु ऊर्जा नियामक बोर्ड (एईआरबी) द्वारा अनुमोदित/अधिकृत उत्पादों/सेवाओं की आवश्यकता होती है।

एन.बी. प्रमाणीकरण प्राप्त करने के लिए नए आदेश एईआरबी को भेजे जाते हैं और ग्राहक को एक कुंजी संख्या (आईजीए/****सी) के साथ एक पावती भेजी जाती है। एईआरबी (डॉक्टर/उपयोगकर्ता और परिसर के लिए प्राधिकरण) द्वारा पहले से अधिकृत आदेश संबंधित उत्पादन प्रयोगशाला को भेजे जाते हैं।

तप्तश्चात आदेश जारी किया जाता है और संबंधित उत्पादन प्रयोगशाला को भेजा जाता है, जो मुंबई में देय लेखा अधिकारी, ब्रिट के पक्ष में डिमांड ड्राफ्ट के रूप में अग्रिम भुगतान की प्राप्ति के अधीन है।

संपर्क करें:

  रेडियोग्राफी एक्सपोजर डिवाइस - प्रवीण कुमार, उप महाप्रबंधक, सीलबंद स्त्रोत

  आइसोमेड -अमित श्रीवास्तव, उप महाप्रबंधक, आइसोमेड

  रेडियोफार्मास्युटिकल्स - जैकब सेबेस्टियन, उप महाप्रबंधक, बिक्री और विपणन

  32पी न्यूक्लियोटाइड और अन्य उत्पाद - पापिया हाजरा, प्रभारी अधिकारी, आरसी हैदराबाद

 टेलीथेरेपी और ओपन सोर्स, लेबल किए गए यौगिक और रेडियोकेमिकल्स - जैकब सेबेस्टियन, उप महाप्रबंधक, बिक्री और विपणन

  आरपीपी, वाशी - अतुल कुमार त्यागी, सुविधा प्रभारी, आरपीपी वाशी